Tuesday, July 3, 2012

खुदा हो आप

दुनिया में मेरे लिए खुदा हो आप
फिर क्यों इस दिल से जुदा हो आप
मेरे दिल के जहाँ में आप ही बसी हो
आप मेरे लिए दुनिया की हर ख़ुशी हो
फिर क्यों मेरे सवालों से गुमशुदा हो आप 
दुनिया में मेरे लिए खुदा हो आप

हर मन्नत पूरी हो जाये तुम्हारी
बस रब से यहीं दुआ है हमारी
ख्वालों में भी कोई आपके गम न हो
कोई भी ख़ुशी आपके लिए कम ना हो
अब तो आपका हर गम हमें मिल जाये काश
दुनिया में मेरे लिए खुदा हो आप

कदमों में आपके हो सारा जहाँ
पर कोई गम न हो वहां
हमारे लिए आप ही जन्नत हो
खुदा से मांगी गई मन्नत हो
अब तो हमारा प्यार सदा हो आप
दुनिया में मेरे लिए खुदा हो आप

जब से आपको देखा मन में ख्वाब सा जगा
आप मेरी लिए बनी हो कुछ ऐसा लगा
अब तो रब से बस यहीं चाहूं
ख्वालों में भी सदा आपको ही पाऊ
दिल करता है नजरो में आपको भर लू आज
दुनिया में मेरे लिए खुदा हो आप 

No comments:

Post a Comment